*पुलिस अधीक्षक राजगढ़ द्वारा जिला नियंत्रण कक्ष में आयोजित की अपराध समीक्षा बैठक*

*जिले के सभी एसडीओपी, समस्त थाना व चौकी प्रभारियों को दिये सख्त निर्देश*

Viveknewsmp

Viveknewsmp- दिनांक 10/08/2023 को जिला पुलिस नियंत्रण कक्ष राजगढ़ में पुलिस अधीक्षक राजगढ़ श्री धर्मराज (भापुसे) के द्वारा राजगढ़ जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी पुलिस, समस्त थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी के साथ विस्तृत अपराध समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विभिन्न थाना क्षेत्रों में विगत वर्षों में हुई अपराधिक घटनाओं की समीक्षा की गई तथा उनके शीघ्र पतारासी कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए गये।
            वर्ष 2023 2022 एवं इससे पूर्व के विवेचना में लंबित अपराधों एवं लंबित चालानों, लंबित मर्ग एवं लंबित गुम इंसान का निर्धारित समय अवधि में निराकरण करने के लिए सख्त निर्देश दिए गये।
                इसके साथ ही अवैध नशे के कारोबार, अवैध अवैध, अवैध गांजा, अफीम, ड्रगस् आदि के पकड़ने के लिए निर्देश देने के साथ ही अगले एक माह मे श्रेष्ठ कार्य करने वाले थाना प्रभारियों को पुरस्कृत करने की भी घोषणा की गई। इसके साथ ही गुमशुदा बालक बालिकाओं को दस्तयाब कर परिवार जनों को सुपुर्द करने के लिए भी इनाम देने की घोषणा की गई है।
                  शहर के मुख्य बाजारों महत्वपूर्ण स्थानों पर आगामी त्यौहारों पर शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु भी निर्देशित किये गये, इस बैठक में इस बैठक में थाना व अपराधों की विस्तृत समीक्षा की गई जिसमें जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मनकामना प्रसाद, सहित राजगढ़, ब्यावरा, नरसिंहगढ़, सारंगपुर, खिलचीपुर एसडीओपी, समस्त थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी उपस्थित रहे।

Share