बाइक सवार 3 युवक कार में जा भिड़े: महिला से कहासुनी की तो ग्रामीणों ने लगा दी पिटाई, दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज

विवेक मालवीय – राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में सड़क किनारे खड़ी एक स्कॉर्पियो कार में तेज रफ्तार बाइक सवार पीछे से जा टकराए। इस घटना के बाद कार में बैठी महिला और बाइक सवार तीन युवकों के बीच कुछ कहासुनी हो गई। जिसके बाद बाइक सवार युवक ने महिला के साथ बदसलूकी कर दी। यह देख आसपास के ग्रामीणों ने बाइक सवार युवकों की पिटाई कर दी।

इस घटना के बाद दोनों पक्ष के लोग खिलचीपुर थाने में पहुंचे, इस दौरान किसी ने अफवाह फैला दी, जिसके कारण खिलचीपुर नगर में बाजार बंद होने लगा था। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों को समझाइश के बाद मामला शांत कराया गया।

Viveknewsmp. Com

यह है मामला

दरअसल, रविवार को खिलचीपुर में मोहर्रम निकाले जा रहे थे। जिसमें शामिल होने के लिए ब्यावरा के 3 युवक फैजान पठान (21), आयन पठान (19), आसाम पठान(15) आ रहे थे। इस दौरान वह तीनों बाइक सवार रास्ता भटकते हुए खिलचीपुर के बजाय जीरापुर वाले रास्ते पर निकल गए। जहां दांगी छात्रावास के समीप जीरापर में रहने वाली दंदा मंददा की स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे खड़ी हुई थी। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक सवार स्कॉर्पियो में पीछे से जा टकराए। जिसके बाद कार में बैठी इंद्रा मूंदड़ा और बाइक सवार के बीच कहासुनी हो गई। जब युवकों ने महिला से बदसलूकी की तो आसपास के ग्रामीणों ने युवकों की पिटाई कर दी।

थाने में जमा होने लगी भीड़, दी समझाइश

इस घटना की सूचना युवकों ने खिलचीपुर नगर में निकल रहे मोहर्रम में शामिल में अपने समाज के लोगों को दी। जिसके बाद 40 से 50 लोग थाने पहुंच गए। दूसरे पक्ष की तरफ से भी स्कॉर्पियो सवार महिला इंद्रा मूंदड़ा और ग्रामीण भी पहुंच गए। इस दौरान थाने सामने लोग जमा होने लगे। तभी खिलचीपुर नगर में दो समुदाय के बीच विवाद की अफवाह फैल गई। बाजार बंद होने लगा तो 5 थानों से पुलिस बल के साथ एसपी वीरेंद्र सिंह, कलेक्टर हर्ष दीक्षित, एएसपी मनकामना प्रसाद, एसडीएम, एसडीओपी खिलचीपुर थाने में पहुंचे। पुलिस बल ने थाने के सामने लग रही लोगों की भीड़ को तितर-बितर किया। साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी तरह के विवाद की अफवाह पर ध्यान

ना दें, नगर में पूरी तरह शांति है।

मामले की जांच की रही है: एसपी

मामले में एसपी वीरेंद्र सिंह का कहना है कि हमने दो पक्षों की तरफ से आई शिकायत के आधार पर दोनों पक्ष पर कार्रवाई की है। जिसमें इंद्रा मूंदड़ा की शिकायत पर बाइक सवार पर धारा 279, 427 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, दूसरे बाइक सवार पक्ष की तरफ से अज्ञात लोगों पर मारपीट की धाराओं मामला दर्ज है। इस मामले में जांच की जा रही है।

Viveknewsmp. Com
Share